Mexico: नरभक्षी पति ने की पत्नी की हत्या, दिमाग को टाकोस में मिलाकर खा गया आरोपी; खोपड़ी को बनाया एशट्रे

 

Mexico: नरभक्षी पति ने की पत्नी की हत्या, दिमाग को टाकोस में मिलाकर खा गया आरोपी; खोपड़ी को बनाया एशट्रे



मेक्सिको, ऑनलाइन डेस्क। एक 32 वर्षीय मैक्सिकन व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। दरअसल, इस शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर उसका दिमाग निकाल कर टाकोस के साथ खा गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस शख्स को मीडिया आउटलेट्स में 'नरभक्षी' करार दिया गया।

खोपड़ी को बनाया एशट्रे



स्थानीय समाचार से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने महिला के खोपड़ी का भी इस्तेमाल एशट्रे के रूप में किया था। जिसके बाद इस घिनौने अपराध के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पांच बच्चों की मां थी मृतका


स्थानीय समाचार से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति की पहचान अल्वारो और पीड़िता पत्नी की पहचान मारिया मोंटसेराट के रूप में की गई है। इन दोनों की शादी पिछले साल ही हुई थी और महिला की पहली शादी से पांच बेटियां हैं। इनमें सबसे छोटी 12 साल की है और सबसे बड़ी बेटी 23 साल की है।

शरीर को कई टुकड़ों में काटा


पूछताछ के दौरान, अल्वारो ने अधिकारियों को बताया कि शैतान ने उसे यह भीषण अपराध करने का आदेश दिया था। उसकी हत्या करने के बाद, आरोपी ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया।

बेटी को फोन करके शव ले जाने को कहा


कथित तौर पर हत्यारे ने शरीर के कुछ हिस्सों को खाई में फेंक दिया और बाकी को घर पर रख दिया। दो दिन बाद आरोपी ने अपनी सौतेली बेटी को बुलाया और अपना अपराध कबूल कर लिया। जानकारी के मुताबिक, उसने अपनी सौतेली बेटी को फोन कर के कहा था कि आओ अपनी मां को ले आओ, जिसे मैंने मार दिया है। पीड़िता की मां, मारिया एलिसिया मोंटिएल सेरान ने स्थानीय मीडिया को बताया, "उसने अपनी एक बेटी से कहा कि वह आकर अपनी मां को ले जाए, क्योंकि मैंने उसे मार डाला है और बैग में डाल दिया है।"

बेटियों का किया यौन शोषण


उसने यह भी दावा किया कि अल्वारो ने शव को छरी, छेनी और हथौड़े से काटा। पीड़िता की मां ने कहा, "मैंने रोते हुए उसे फोन किया और पूछा कि अगर वह बुरी इंसान नहीं थी, तो उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया।" दो सबसे छोटी बेटियां अपने नाना-नानी के पास रहती थी, क्योंकि उन्हें अपने सौतेले पिता से यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था।

नशीले पदार्थों का आदी था आरोपी

पीड़िता की मां ने कहा, "जब वे दोनों बच्चियां नहाती थी, तो वह उनकी जासूसी करता था और मेरी बेटी प्यार के कारण वह हमेशा उसका साथ देती थी।" पीड़ित के परिवार ने दावा किया कि अल्वारो एक बिल्डर था, जो शराबी और नशीले पदार्थों का आदी था।




















Post a Comment

Previous Post Next Post