Mandira Bedi संग अनूप सोनी ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की भूली बिसरी अनसीन फोटो! तो यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

 

Mandira Bedi संग अनूप सोनी ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की भूली बिसरी अनसीन फोटो! तो यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Mandira Bedi With Anup Soni: अनूप सोनी ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ 90 के दशक की स्टार मंदिरा बेदी दिखाई दे रही हैं. इस अनसीन फोटो में मंदिरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं



Mandira Bedi Unseen Photograph: मंदिरा बेदी एक समय पर लाखों करोड़ों फैंस की धड़कन रही हैं. 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से लेकर छोटी स्क्रीन पर शो 'शांति' में उन्हें खूब पसंद किया गया. शो में उनकी जो छवि उभर कर सामने आई उसके आज भी लोग फैन हैं. ऐसी ही एक फोटो एक्टर अनूप सोनी ने मंदिरा बेदी के फैंस के साथ शेयर की है.


अनूप सोनी ने फैंस के साथ शेयर की मंदिरा की अनसीन फोटो


अनूप सोनी ने हाल ही में एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की जिसमें वे अपनी दोस्त और एक्टर मंदिरा के साथ दिखाई दे रहे हैं. मंदिरा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कांजीवरम साड़ी पहने माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए और खुले बालों में मंदिरा की खूबसूरती निखर कर सामने आ रही है. खास बात ये है कि तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, फिर भी मंदिरा के चेहरे पर अलग सा ही नूर दिख रहा है. बगल में बैठे अनूप भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. अनूप ने ये भी बताया कि ये फोटो कब की है और इसे कहां खीची थी.


कहां की है ये तस्वीर?

अनूप ने इस फोटो पर कैप्शन देते हुए मंदिरा बेदी को टैग भी किया है. अनूप ने लिखा-ये फ्लैशबैक फ्राइडे मुझे उन पुराने दिनों की तरफ ले गया जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी. मंदिरा संग ये फोटो राजकमल स्टूडियो में खींची गई थी. आईकॉनिक टीवी शो शांति की शूटिंग के दौरान की ये तस्वीर है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि आपके साथ ऑन एंड ऑफ कैमरा वक्त गुजारने का मौका मिला.'


यहां देखें अनूप सोनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर



Instagram post shared by @anupsoni3

इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनूप के इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट आने लगे, जिसमें लोग शांति स्टार मंदिरा की खूबसूरती की तारीफ करते दिखे. कई लोग इस बीच कहते नजर आए-मंदिरा तब भी ऐसी थीं आज भी ऐसी ही हैं. तो किसी ने उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कहा.




Post a Comment

Previous Post Next Post